राष्ट्रीय: जदयू विधायक ने नीतीश के लिए लालू के 'दरवाजे खुले' प्रस्ताव पर कहा, लोकसभा चुनावों के बाद देखेंगे

जदयू विधायक ने नीतीश के लिए लालू के दरवाजे खुले प्रस्ताव पर कहा, लोकसभा चुनावों के बाद देखेंगे
बिहार के राजनीतिक गलियारों में 'दरवाजे खुले हैं' नया चुनावी शब्द सामने आया है। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यूनाइटेड), लालू यादव के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और भारतीय जनता पार्टी सहित राज्य की सभी प्रमुख पार्टियां इसे राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल कर रही हैं।

नई दिल्ली, 18 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार के राजनीतिक गलियारों में 'दरवाजे खुले हैं' नया चुनावी शब्द सामने आया है। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यूनाइटेड), लालू यादव के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और भारतीय जनता पार्टी सहित राज्य की सभी प्रमुख पार्टियां इसे राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल कर रही हैं।

ताजा घटनाक्रम में जदयू (जेडी-यू) विधायक गोपाल मंडल की रविवार को खुले दरवाजे विवाद पर की गई टिप्पणियों ने बिहार की 'लहराती' राजनीति को नया रंग दे दिया है।

जदयू विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजनीति में दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं। लेकिन नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में बने रहने के लिए यहां हैं और वह महागठबंधन में नहीं जाएंगे।

बड़बोले जदयू विधायक ने आगे कहा कि दरवाजे हमेशा खुले हैं, अगर जरूरत पड़ी तो स्विचओवर गेम शुरू हो सकता है।

जब बिहार के सीएम को लालू के सद्भाव के बारे में पूछा गया तो सत्तारूढ़ दल के विधायक ने जवाब दिया, "सरकार को 2024 के चुनाव तक चलने दें, उसके बाद हम देखेंगे"।

गोपाल मंडल की टिप्पणी बिहार में 'पावरप्ले' को नई गति देने के लिए तैयार है। विशेष रूप से, जदयू द्वारा राजद (आरजेडी) से नाता तोड़ने और भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद राजद प्रमुख लालू यादव ने पत्रकारों से कहा था कि उनके दरवाजे 'पुराने दोस्त' नीतीश कुमार के लिए हमेशा खुले हैं।

अनजान लोगों के लिए, 'दरवाजे खुले हैं' शब्द पहली बार केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बिहार में एक राजनीतिक रैली के दौरान गढ़ा था। पिछले साल चरमराती कानून-व्यवस्था की स्थिति और नीतीश के गठबंधन से बाहर नहीं निकलने को लेकर तत्कालीन 'महागठबंधन' को तोड़ते हुए गृह मंत्री ने घोषणा की थी कि भाजपा बिहार चुनाव अकेले लड़ेगी क्योंकि नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Feb 2024 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story