राजनीति: बिहार जदयू का परिवारवाद पर तंज, प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस को घेरा

बिहार  जदयू का परिवारवाद पर तंज,  प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस को घेरा
बिहार जनता दल यूनाइटेड ने शनिवार को परिवारवाद को लेकर जहां राजद और कांग्रेस पर तंज कसा, तो वहीं प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस को घेरा।

पटना, 6 अप्रैल (आईएएनएस) । बिहार जनता दल यूनाइटेड ने शनिवार को परिवारवाद को लेकर जहां राजद और कांग्रेस पर तंज कसा, तो वहीं प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस को घेरा।

चुनाव में दोनों पक्ष परिवारवाद को लेकर एक दूसरे को आइना दिखाने में जुटे हैं। ऐसे में जदयू ने एक बार फिर परिवारवाद को लेकर राजद और कांग्रेस पर तंज कसा है। जदयू के प्रवक्ता और बिहार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि घर में उम्मीदवार, पूरे शहर में ढिंढोरा।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस पार्टी को 9 सीटें मिली हैं। तीन सीटों के लिए उन्होंने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, शेष छह बची हुई हैं। कुमार ने कहा कि उन्हें सीटों की अदला-बदली कर लेनी चाहिए। क्योंकि, लालू प्रसाद के परिवार के 12 सदस्यों में से छह का तो समायोजन हो गया है। कोई पार्टी का अध्यक्ष है, कोई प्रतिपक्ष का नेता, कोई विधान परिषद में विपक्ष का नेता, कोई राज्यसभा सांसद, तो कोई लोकसभा प्रत्याशी है। शेष छह प्रतीक्षा सूची में हैं, इन सभी को कन्फर्म कर दीजिए।

उन्होंने आगे कहा कि इससे अच्छा अवसर आपको नहीं मिलेगा। आपके परिवार में 100 परसेंट लोगों को पॉलिटिकल जॉब मिल जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 April 2024 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story