टेलीविजन: कार्तिकेय मालवीय ने 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' में शनि देव की भूमिका पर की बात

कार्तिकेय मालवीय ने शिव शक्ति-तप त्याग तांडव में शनि देव की भूमिका पर की बात
शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' में शनि देव की भूमिका निभा रहे एक्‍टर कार्तिकेय मालवीय ने बताया कि यह शो उनके दिल में एक अलग स्थान रखता है। एक कलाकार होने के नाते इस शो ने उनके करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' में शनि देव की भूमिका निभा रहे एक्‍टर कार्तिकेय मालवीय ने बताया कि यह शो उनके दिल में एक अलग स्थान रखता है। एक कलाकार होने के नाते इस शो ने उनके करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

कार्तिकेय इससे पहले 'कर्मफल दाता शनि' में शनि की भूमिका निभा चुके हैं।

इस शो पर बात करते हुए कार्तिकेय ने कहा, "यह किरदार मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि इसने एक कलाकार के रूप में मेरे करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। मैं कहानी कहने की इस यात्रा को शुरू करने के लिए अपने आप को सौभाग्यशाली मनाता हूं।''

आगामी एपिसोड में दर्शक शिव और शनि के बीच लौकिक पेचीदगियों और नश्वर नियति के बीच दिव्य नाटक की खोज का अनुमान लगा सकते हैं। भगवान शिव की वंशावली को कमजोर करने की अपनी इच्छा से प्रेरित होकर दिति ने शनि से हस्तक्षेप की मांग की थी।

दिति की चालाकी से प्रेरित होकर शनि ने भगवान शिव को अपनी विनाशकारी शक्ति से पीड़ित करने का विचार किया।

हालांकि, शुक्राचार्य के ज्ञान से निर्देशित होकर शनि ने अपना ध्यान भगवान शिव के पुत्र कार्तिकेय पर केंद्रित कर दिया, जिससे घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो गई जो नियति को बदल देती है।

'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' कलर्स पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story