राष्ट्रीय: केरल के मंत्री गणेश कुमार ने कहा, कांग्रेस की तुलना में वामपंथी दल में अधिक सख्ती

केरल के मंत्री गणेश कुमार ने कहा, कांग्रेस की तुलना में वामपंथी दल में अधिक सख्ती
अभिनेता से नेता बने केरल के मंत्री के.बी. गणेश कुमार को यह एहसास हो गया है कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ के विपरीत, जहां वह मंत्री रह चुके हैं, वामपंथी सरकार में चीजें अलग हैं। इसलिए उन्होंने चुप रहने की कसम खाई है।

तिरुवनंतपुरम, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता से नेता बने केरल के मंत्री के.बी. गणेश कुमार को यह एहसास हो गया है कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ के विपरीत, जहां वह मंत्री रह चुके हैं, वामपंथी सरकार में चीजें अलग हैं। इसलिए उन्होंने चुप रहने की कसम खाई है।

57 वर्षीय कुमार 2001 से विधायक हैं और वह कांग्रेस नेता एके एंटनी के मंत्रिमंडल में मंत्री थे।

वह 2016 में फिर से ओमन चांडी कैबिनेट में थे, लेकिन अपनी तत्कालीन पत्नी के साथ कुछ मामले को लेकर उन्होंने पद छोड़ दिया और तब से वह यूडीएफ से नाराज थे।

आखिरकार वो अपने पिता के साथ वाम लोकतांत्रिक मोर्चे में चले गए।

कुमार अपनी कठोर कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं और यूडीएफ में रहते हुए उन्होंने ओमन चांडी को कड़ी चुनौती दी थी।

पिनाराई विजयन सरकार में मंत्री बनने के बाद राज्य परिवहन विभाग में ई-बसों से संबंधित मुद्दे पर उनका अपने पूर्ववर्ती राजू के साथ टकराव हो गया।

राजू के साथ इस तरह के वर्ताव से मुख्यमंत्री विजयन सहित माकपा में कई लोग नाराज हुए। फिर राज्य सचिव एमवी गोविंदन ने उन्हें साफ कह दिया कि उन्हें चुप रहना होगा।

मंगलवार को नरम पड़े कुमार ने मीडिया पर आरोप लगाया और कहा कि वह कुछ नहीं कहेंगे और उनके अधिकारी बातचीत करेंगे।

नाराज कुमार ने कहा, "मैं ई-बस पर अपनी स्थिति पर कायम हूं और अब से मैं कोई निर्णय नहीं लूंगा और अधिकारी सभी के साथ संवाद करेंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story