राष्ट्रीय: आडवाणी को भारत रत्न देना बिखर रहे वोटों को सहेजने की कोशिश अखिलेश यादव

आडवाणी को भारत रत्न देना बिखर रहे वोटों को सहेजने की कोशिश  अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर कहा कि इनकी पार्टी के लिए यह वोट बैंक साधने का तरीका है। बिखर रहे वोटों को सहेजने के लिए सम्मान दिया गया है।

बलरामपुर, 3 फरवरी (आईएएनएस)। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर कहा कि इनकी पार्टी के लिए यह वोट बैंक साधने का तरीका है। बिखर रहे वोटों को सहेजने के लिए सम्मान दिया गया है।

अखिलेश यादव शनिवार को सपा से गैसड़ी विधायक रहे डॉ. शिव प्रताप यादव को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक आवास पहलवारा पंहुचे। अखिलेश यादव ने सपा नेता के निधन को अपूर्णनीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि एसपी यादव जमीन से जुड़े और जिम्मेदार नेता थे।

इंडिया गठबंधन के सवाल पर कहा कि जल्द टिकट बंटवारा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल झूठ बोलती है।

कांग्रेस के जानकारी न देने के सवाल पर कहा कि जिस स्तर पर बात करनी चाहिए चल रही है। जिन लोगों को जानकारी देनी चाहिए उनको दी जा रही है। हम लोगों का प्रयास है कि गठबंधन मजबूत हो। श्रावस्ती से गठबंधन जीता है। भाजपा की रणनीति के हिसाब से पार्टी अपनी रणनीति बनाएगी।

उन्होंने कहा कि मैं फिर दोहराता हूं कि भाजपा के सांसद संकट में हैं कि कहीं उनका टिकट तो नहीं कट रहा है। कुछ तो सीट बदलने में लगे हैं। दावा किया कि भाजपा सांसदों का टिकट काटने जा रही है। भाजपा को अपनी चिंता करनी चाहिए। पुण्य कार्य में भी जमीन घोटाला हुए हैं, वह भी गोंडा, बलरामपुर व अयोध्या जैसी जगहों पर तो सोचिये किस पार्टी के शासन में कौन जमीन घोटाला कर रहा है।

--आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 6:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story