अंतरराष्ट्रीय: ईरान में व्यक्ति ने अपने परिवार के 12 सदस्यों की गोली मारकर हत्या की

ईरान में व्यक्ति ने अपने परिवार के 12 सदस्यों की गोली मारकर हत्या की
ईरान के केरमान प्रांत में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 12 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि, तीन अन्य गोली लगने से घायल हो गए।

तेहरान, 17 फरवरी (आईएएनएस)। ईरान के केरमान प्रांत में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 12 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि, तीन अन्य गोली लगने से घायल हो गए।

समाचार एजेंसी तस्नीम की रिपोर्ट के अनुसार, केरमान के पुलिस कमांडर नासिर फरशीद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि घटना फरयाब काउंटी में स्थानीय समयानुसार सुबह 4.30 बजे (01.00 जीएमटी) की है। 25 वर्षीय हथियारबंद व्यक्ति ने दो घरों में अपने दो सौतेले भाइयों और उनके परिवार के सदस्यों पर फायरिंग की।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने तस्नीम न्यूज के हवाले से बताया कि नासिर फरशीद ने कहा कि आरोपी ने 'पारिवारिक मतभेदों' के कारण इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

राज्य मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, केरमान के न्याय विभाग के प्रमुख इब्राहिम हामिदी के अनुसार, व्यक्ति ने अपराध के लिए कलाश्निकोव राइफल का इस्तेमाल किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Feb 2024 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story