अपराध: दिल्ली के मुखर्जी नगर में शख्स ने लड़की को चाकू मारा, वीडियो वायरल

दिल्ली के मुखर्जी नगर में शख्स ने लड़की को चाकू मारा, वीडियो वायरल
दिल्ली पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके में एक लड़की को चाकू मारने के आरोप में 22 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को कहा, लड़की को मामूली चोटें आई हैं और वह खतरे से बाहर है।

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके में एक लड़की को चाकू मारने के आरोप में 22 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को कहा, लड़की को मामूली चोटें आई हैं और वह खतरे से बाहर है।

यह घटना 22 मार्च को हुई। इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में अमन नाम के आरोपी को लड़की के पास आते और उसे चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। जब दो लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तो अमन मौके से भागने से पहले उन पर भी हमला करने का प्रयास करता है।

पुलिस के मुताबिक लड़की इसी इलाके की लाइब्रेरी में पढ़ने आती थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़की ने एक बार उसका मजाक उड़ाया था, जिससे वह क्रोधित हो गया और उसने सब्जी की गाड़ी से चाकू उठा कर उस पर हमला कर दिया।"

संयोग से, हमले में लड़की को कोई गंभीर चोट नहीं आई। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 March 2024 5:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story