अंतरराष्ट्रीय: पीटीआई का पीएमएल(एन) व पीपीपी के साथ गठबंधन से इनकार

पीटीआई का पीएमएल(एन) व पीपीपी के साथ गठबंधन से इनकार
सरकार बनाने के लिए पीपीपी और पीएमएल (एन) के साथ गठबंधन से इनकार करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने कहा है कि उनके साथ हाथ मिलाने के बजाय विपक्ष में बैठना बेहतर है।

इस्लामाबाद, 12 फरवरी (आईएएनएस)। सरकार बनाने के लिए पीपीपी और पीएमएल (एन) के साथ गठबंधन से इनकार करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने कहा है कि उनके साथ हाथ मिलाने के बजाय विपक्ष में बैठना बेहतर है।

रविवार को डॉन को दिए एक साक्षात्कार में पीटीआई प्रमुख गौहर अली खान ने कहा कि पार्टी उन दोनों (पीपीपी और पीएमएल-एन) के साथ सहज महसूस नहीं करती है और उनके साथ सरकार बनाने से बेहतर है कि विपक्ष में बैठें।

पीटीआई आरक्षित सीटों पर दावा करने के लिए किसी अन्य पार्टी से हाथ मिलाएगी, क्योंकि उसके अभाव में राष्ट्रीय और प्रांतीय विधानसभाओं में सरकार बनाने की उसकी संभावनाओं को गंभीर झटका लगेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 4:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story