मनोरंजन: मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को कहा 'ओजी लवरबॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं'

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को कहा ओजी लवरबॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं
शाहिद कपूर की नवीनतम रिलीज 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' की समीक्षा करते हुए मीरा राजपूत ने अभिनेता को 'ओजी लवरबॉय' कहा है।

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। शाहिद कपूर की नवीनतम रिलीज 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' की समीक्षा करते हुए मीरा राजपूत ने अभिनेता को 'ओजी लवरबॉय' कहा है।

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक स्नैप-शॉट शेयर किया, जिसे उन्होंने पूरी तरह से मनोरंजक बताया।

मीरा राजपूत ने पोस्‍ट में लिखा,'' यह एक बेहतरीन मनोरंजन, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल छू लेने वाली है। कृति सेनन आप इसमेें बिल्कुल परफेक्ट है।''

शाहिद कपूर को ओजी लवबॉय कहते हुए उन्‍होंने कहा कि आपके जैसा कोई नहीं है। आपने मेरा दिल पिघला दिया और दिल से हंसाया है।

यह फिल्म एक इंसान और रोबोट के बीच की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह किरदार आर्यन के बारे में बात करता है, जिसे एक आदर्श जीवन साथी नहीं मिल पाता है। लेकिन अमेरिका में एक आधिकारिक कार्य के दौरान उसकी मुलाकात एक आदर्श लड़की सिफरा से होती है और उसे उससे प्यार हो जाता है, लेकिन बाद में पता चलता है कि यह एक असंभव प्रेम कहानी है।

फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। इसमें कृति सेनन और धर्मेंद्र भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Feb 2024 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story