आईपीएल 2024: 'नीतीश रेड्डी अब पूरी तरह से अलग बल्लेबाज बन गए हैं' अब्दुल समद

नीतीश रेड्डी अब पूरी तरह से अलग बल्लेबाज बन गए हैं अब्दुल समद

मुल्लांपुर, 10 अप्रैल (आईएएनएस) सनराइजर्स हैदराबाद के निचले क्रम के बल्लेबाज अब्दुल समद ने आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स पर टीम की दो रन की जीत में नीतीश कुमार रेड्डी की उनके हरफनमौला प्रयासों के लिए प्रशंसा की और कहा कि वह सीम-बॉलिंग ऑलराउंडर बन गए हैं।

मंगलवार शाम को, रेड्डी ने हैदराबाद की पारी को 64/4 से 182/9 तक बढ़ाने के लिए 37 गेंदों में 64 रन बनाए, जो गेम-चेंजर साबित हुआ। उन्होंने 16वें ओवर में जितेश शर्मा को आउट करने के लिए अपने सीम-बॉलिंग कौशल का इस्तेमाल किया और डीप में शानदार कैच लेने के अलावा तीन ओवर में 1-33 के आंकड़े के साथ मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए।

12 गेंदों में 25 रन बनाने वाले समद ने कहा,"पिछले साल, नीतीश उस तरह की बल्लेबाजी नहीं कर रहे थे जैसी उन्होंने इस मैच में पंजाब के खिलाफ की थी। पिछले साल, वह मध्य क्रम के बल्लेबाज थे और पारंपरिक शॉट खेलते थे। वह अब इस बार पूरी तरह से अलग बल्लेबाज बन गए हैं, और उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए अलग तैयारी की है।''

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में समद ने कहा, "यहां तक ​​कि हमारे अभ्यास मैचों में भी, वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा था और उसने अच्छा प्रभाव डाला। हर कोई उससे प्रभावित हुआ है और यही कारण है कि इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उसका समर्थन किया गया है।"

चौथे नंबर पर रेड्डी की पदोन्नति के बारे में पूछे जाने पर, समद ने कहा, "पिछले मैच (जहां उन्होंने सीएसके के खिलाफ मैच समाप्त किया था) से उनमें जो आत्मविश्वास था, हम चाहते थे कि वह इसे आगे बढ़ाएं। यही कारण है कि उन्हें इस क्रम में पदोन्नत किया गया था। मुझे विश्वास था कि वह मंगलवार के मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगा।”

182 रनों के बचाव में, पंजाब को आशुतोष शर्मा (15 गेंदों पर नाबाद 33 रन) और शशांक सिंह (25 गेंदों पर नाबाद 46 रन) ने 27 गेंदों में 66 रनों की साझेदारी के माध्यम से कुल लक्ष्य का पीछा करने के बहुत करीब ला दिया। लेकिन अंत में पंजाब को दो रन से हार मिली।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 April 2024 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story