आईपीएल 2024: जब गेंद हरकत कर रही होती है, तो उसका पूरा फायदा उठाना चाहता हूं बुमराह

जब गेंद हरकत कर रही होती है, तो उसका पूरा फायदा उठाना चाहता हूं बुमराह
आईपीएल 2024 के एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया, जिसके बाद मुंबई के तेज गेंदबाजी के अगुआ जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उनका लक्ष्य हमेशा गेंद से अपना प्रभाव छोड़ना रहा है।

मुल्लांपुर, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 के एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया, जिसके बाद मुंबई के तेज गेंदबाजी के अगुआ जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उनका लक्ष्य हमेशा गेंद से अपना प्रभाव छोड़ना रहा है।

जसप्रीत बुमराह ने अपने पहले ओवर में रिली रोसौव और सैम करन को आउट किया। साथ ही शशांक सिंह को आउट करके अपने चार ओवर को 3-21 के दमदार स्पैल के साथ खत्म किया। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बुमराह, अब आईपीएल 2024 में सात मैचों में 13 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

बुमराह ने यह भी स्वीकार किया कि ऐसे प्रारूप में गेंदबाज बनना थोड़ा मुश्किल है, जहां पलड़ा बल्लेबाजों के पक्ष में अधिक झुका हुआ है लेकिन उन्हें लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद का समर्थन करना आक्रामक बल्लेबाजों के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की कुंजी है।

गुरुवार की पंजाब के खिलाफ 9 रन की जीत का मतलब यह भी है कि पांच बार की चैंपियन एमआई अब अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हालांकि वे अभी भी अंक तालिका में नीचे हैं। उनका अगला मुकाबला सोमवार शाम को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 April 2024 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story