राष्ट्रीय: एनडीटीवी के प्राण प्रतिष्ठा के मेगा कवरेज में फिर एक साथ नजर आएँगे 'रामायण' के 'राम' और 'सीता'

एनडीटीवी के प्राण प्रतिष्ठा के मेगा कवरेज में फिर एक साथ नजर आएँगे रामायण के राम और सीता
देश के ओरिजनल 'रामायण' के सितारे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के एनडीटीवी के एक्सक्लूसिव कवरेज में फिर से साथ आएंगे। सीरियल में उन्होंने क्रमशः राम और सीता की भूमिका निभाई थी।

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। देश के ओरिजनल 'रामायण' के सितारे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के एनडीटीवी के एक्सक्लूसिव कवरेज में फिर से साथ आएंगे। सीरियल में उन्होंने क्रमशः राम और सीता की भूमिका निभाई थी।

एनडीटीवी ने अमीश त्रिपाठी की डॉक्यूमेंट्री 'राम जन्मभूमि - रिटर्न ऑफ ए स्प्लेंडिड सन' को प्रसारित करने का अधिकार सुरक्षित कर लिया है। वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी को होगा। इसकी मेजबानी अमीश द्वारा की जाएगी, और नितीश शर्मा और प्रणव चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

डॉक्यूमेंट्री भगवान राम के जन्म और अयोध्या के महत्व से जुड़े अज्ञात तथ्यों का खुलासा करने का वादा करती है।

यह पवित्र मंदिर के इतिहास को उजागर करता है, जो धार्मिक विद्वानों, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आम लोगों की अंतर्दृष्टि से भी समृद्ध है।

इस बीच, 1980 के दशक की प्रतिष्ठित सीरीज 'रामायण' के प्रतिष्ठित कलाकार राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले एनडीटीवी की स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे और दर्शकों को दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण दिव्य घटनाओं में से एक के बारे में गहन जानकारी प्रदान करेंगे।

अरुण-दीपिका एनडीटीवी के कवरेज का एक अभिन्न हिस्सा होंगे, जो तीन एक्सक्लूसिव सेगमेंट और एक शो 'अयोध्या नया अध्याय - सिया राम संग' में अपने यूनिक पर्सपेक्टिव और एक्सपीरियंस को साझा करेंगे।

एनडीटीवी सभी स्क्रीनों और फॉर्मेट्स में पवित्र सरयू नदी के तट से प्री-इवेंट, उद्घाटन और लॉन्च के बाद की कार्यवाही का व्यापक लाइव कवरेज प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जाने-माने एंकर सुमित अवस्थी और मरिया शकील प्राइम-टाइम शो का नेतृत्व करेंगे, जो आपको अयोध्या के बारे में जानकारी देंगे और देश भर के अन्य पवित्र मंदिरों की आवाज़ों को शामिल करेंगे।

डॉक्यूमेंट्री 'राम जन्मभूमि- रिटर्न ऑफ ए स्प्लेंडिड सन' अमीश के पावरफुल नैरेशन के साथ अयोध्या के नये अध्याय को जीवंत करती है।

एनडीटीवी ने छोटे आकार की डिजिटल कंटेंट तैयार की है, जिसमें राम मंदिर का वर्चुअल टूर, एक्सक्लूसिव यूट्यूब लाइव चैट और दर्शकों को बांधे रखने के लिए आकर्षक सुविधाओं की एक सीरीज शामिल है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jan 2024 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story