फोकस: लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय हमेशा के लिए हो जाएगा बंद पद्मजा वेणुगोपाल

लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय हमेशा के लिए हो जाएगा बंद  पद्मजा वेणुगोपाल
कांग्रेस के चार बार के मुख्यमंत्री रहे के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। पद्मजा हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं।

तिरुवनंतपुरम, 15 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस के चार बार के मुख्यमंत्री रहे के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। पद्मजा हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले पथानामथिट्टा में एक रैली को संबोधित करते हुए पद्मजा वेणुगोपाल ने कहा, "मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि इस बार केरल में भाजपा अपना खाता खोलेगी, हालांकि मैं यह अनुमान नहीं लगाऊंगी कि उसे कितनी सीटें मिलेंगी।"

उन्होंने कहा, "अब यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी करुणाकरण के बच्चों को नहीं चाहती है। जब मुझे इसका एहसास हुआ, तो मैंने कांग्रेस छोड़ दी और अब अपने भाई के. मुरलीधरन का स्वागत करने की तैयारी कर रही हूं, जिन्हें जल्द ही एहसास होगा कि मैंने जो कहा वह सच है।" .

के. मुरलीधरन बडगरा से मौजूदा लोकसभा सदस्य हैं और इस बार उन्हें त्रिशूर से मैदान में उतारा गया है।

पद्मजा ने 2004 का लोकसभा और 2016, 2021 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में भागय आजमाया था, लेकिन वह जीत हासिल करने में असफल रहीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story