राजनीति: आप नेता आतिशी लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए असम का दौरा करेंगी

आप नेता आतिशी लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए असम का दौरा करेंगी
आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण में प्रचार के लिए अगले सप्ताह असम की तीन दिनों की यात्रा करेंगी। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

गुवाहाटी, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण में प्रचार के लिए अगले सप्ताह असम की तीन दिनों की यात्रा करेंगी। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आप के पूर्वोत्तर पर्यवेक्षक राजेश शर्मा ने कहा कि आतिशी 8 अप्रैल को क्रमशः डिब्रूगढ़ और सोनितपुर लोकसभा क्षेत्रों से पार्टी उम्मीदवारों मनोज धनोवर और ऋषिराज कौंडिन्य के समर्थन में चुनावी रैलियों और रोड शो में भाग लेंगी।

वह उसी दिन आप उम्मीदवार धनोवर के लिए प्रचार करने के लिए दुलियाजान में एक रोड शो में भी शामिल होंगी।

दूसरे दिन (9 अप्रैल) आप नेता तिनसुकिया जिले के मार्गेरिटा में एक बाइक रैली और एक सार्वजनिक बैठक में शामिल होंगी, जहां वह एक रोड शो में भी शामिल होंगी।

आतिशी 10 अप्रैल को सोनितपुर लोकसभा सीट के उम्मीदवार ऋषिराज कौंडिन्य के लिए तेजपुर में एक रोड शो में भी हिस्सा लेंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 April 2024 7:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story