लोकसभा चुनाव 2024: शिवसेना (यूबीटी) मंगलवार को लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करेगी

शिवसेना (यूबीटी) मंगलवार को लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करेगी
शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि पार्टी महा विकास अघाड़ी के दूसरे सहयोगियों के साथ अंतिम दौर की चर्चा के बाद 26 मार्च को महाराष्ट्र के लिए अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी।

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि पार्टी महा विकास अघाड़ी के दूसरे सहयोगियों के साथ अंतिम दौर की चर्चा के बाद 26 मार्च को महाराष्ट्र के लिए अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी मंगलवार को लगभग 14-15 लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी करेगी, लेकिन यह नहीं बताया कि वह किन निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी।

पिछले सप्ताह कांग्रेस ने 12 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। उसके बाद यह एमवीए की दूसरी सूची होगी।

हालांकि, शिव सेना (यूबीटी) ने अनौपचारिक रूप से कुछ सीटों के लिए अपने संभावित उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिससे सहयोगी दल नाराज हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि जब सीट बंटवारे की बातचीत चल ही रही है तो घोषणा करने की जरूरत क्या थी।

एमवीए के साथ संबंध तोड़ने के वंचित बहुजन अघाड़ी (वीबीए) के कदम का जिक्र करते हुए, राउत ने कहा कि विपक्ष ने प्रकाश अंबेडकर को चार सीटों की पेशकश की थी, लेकिन वो नहीं माने।

15 मार्च को, एसएस (यूबीटी) ने चार सीटों की पेशकश की थी, जिसे अंबेडकर ने अस्वीकार कर दिया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 10:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story