दक्षिण एशिया: खराब मौसम के कारण पीएम मोदी का भूटान दौरा स्थगित

खराब मौसम के कारण पीएम मोदी का भूटान दौरा स्थगित
विदेश मंत्रालय (एमईए) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21-22 मार्च को भूटान की राजकीय यात्रा खराब मौसम के कारण स्थगित कर दी गई है।

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। विदेश मंत्रालय (एमईए) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21-22 मार्च को भूटान की राजकीय यात्रा खराब मौसम के कारण स्थगित कर दी गई है।

प्रधानमंत्री को उनके भूटानी समकक्ष शेरिंग टोबगे ने भूटान आने के लिए आमंत्रित किया था। टोबगे पिछले सप्ताह भारत में थे।

विदेश मंत्रालय ने कहा, "पारो हवाईअड्डे पर चल रही खराब मौसम की स्थिति के कारण 21-22 मार्च 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूटान की राजकीय यात्रा को स्थगित करने का पारस्परिक निर्णय लिया गया है।"

इसमें कहा गया है, "दोनों पक्षों द्वारा राजनयिक चैनलों के माध्यम से नई तारीखों पर काम किया जा रहा है।"

यह यात्रा दोनों देशों के बीच नियमित उच्च-स्तरीय आदान-प्रदान की परंपरा और भारत सरकार की पड़ोसी प्रथम नीति पर जोर देने के अनुरूप थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 5:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story