राष्ट्रीय: 'अंहकार में देश का कर रहे हैं अपमान', राहुल गांधी पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद का निशाना

अंहकार में देश का कर रहे हैं अपमान, राहुल गांधी पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद का निशाना
भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह अपनी यात्रा के दौरान लगातार देश का अपमान कर रहे हैं। यूपी के युवाओं के नशे में होने की बात कर रहे हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर भी उन्होंने गलत टिप्पणी की है, जिसका भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पुरजोर रूप से विरोध करती है और इसकी निंदा भी करती है।

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह अपनी यात्रा के दौरान लगातार देश का अपमान कर रहे हैं। यूपी के युवाओं के नशे में होने की बात कर रहे हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर भी उन्होंने गलत टिप्पणी की है, जिसका भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पुरजोर रूप से विरोध करती है और इसकी निंदा भी करती है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा की राहुल गांधी इस देश को क्या समझते हैं, अपने अहंकार के सामने देश के लोगों को कुछ नहीं समझते हैं। क्या राहुल को एक फ्री पास मिला हुआ है, देश को शर्मसार करने का। राहुल गांधी ने टिप्पणी की है कि राम मंदिर का निर्माण हुआ तो क्या हुआ है। वहां कोई गरीब था क्या, सब बड़े और पूंजीपति बैठे थे।

रविशंकर प्रसाद ने बोला कि प्रधानमंत्री ने उन सभी मजदूरों का सम्मान किया, जिन्होंने मंदिर बनाया। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कृपा करके प्रभु राम पर आप इस तरीके से टिप्पणी करना बंद करें।

भाजपा नेता ने कहा कि जहां पर हजारों लोगों को रोजगार मिल रहा है, हजारों करोड़ों का निवेश हो रहा है, वहां यह कह रहे हैं कि पूरा यूपी का युवा नशे में डूबा हुआ है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Feb 2024 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story