राष्ट्रीय: दिल्ली पुलिस को सबूत दें या माफीवीर केजरीवाल फिर माफी मांगने के लिए रहें तैयार अनुराग ठाकुर

दिल्ली पुलिस को सबूत दें या माफीवीर केजरीवाल फिर माफी मांगने के लिए रहें तैयार  अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा पर अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर लगाए गए आरोपों के मामले में दिल्ली पुलिस को सबूत देने चाहिए, नहीं तो झूठे आरोप लगाने के लिए माफीवीर अरविंद केजरीवाल को फिर माफी मांगने के लिए तैयार रहना चाहिए।

नई दिल्ली/हिमाचल प्रदेश, 3 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा पर अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर लगाए गए आरोपों के मामले में दिल्ली पुलिस को सबूत देने चाहिए, नहीं तो झूठे आरोप लगाने के लिए माफीवीर अरविंद केजरीवाल को फिर माफी मांगने के लिए तैयार रहना चाहिए।

ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। ठाकुर ने कहा कि, "दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के घर इसीलिए गई थी क्योंकि उन्होंने भाजपा के ऊपर उनके विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था। केजरीवाल को इसके सबूत देने चाहिए क्योंकि उनके ही प्रवक्ता ने कहा था कि उनके पास ऑडियो भी है।

आज उन्हें उन सबूतों को देश के सामने रखना चाहिए, नहीं तो एक बार फिर वे झूठे साबित होंगे। उन्हें एक नहीं बल्कि अनेक बार अपने झूठ के लिए नेताओं से और अदालतों में माफी मांगनी पड़ी है। वह जल्दी सबूत दें नहीं तो माफीवीर केजरीवाल एक बार फिर देश और भाजपा से माफी मांगने के लिए तैयार रहें।"

ठाकुर ने आगे कहा, "केजरीवाल अपने शराब घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हैं। ईडी उनको पांच बार समन भेज चुकी है पर वे पेश नहीं हो रहे। इन्होंने अपने जिन मंत्रियों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटा, वह सभी आज जेल में हैं। किसी को बेल तक नहीं मिल रही। देश की जनता आज जान चुकी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार करके सिर्फ झूठ बोलते हैं।"

ममता बनर्जी के बयान को सही बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, "ममता बनर्जी ने बिल्कुल सही कहा है कि इंडी गठबंधन में न्याय नहीं हो रहा है। 'मोहब्बत की दुकान' में 'नफरत का सामान' बेचा जा रहा है। यही कारण है कि पहले नीतीश कुमार अलग हुए और अब ममता बनर्जी भी अलग होने जा रही हैं और कह रही हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। ममता दीदी कह रही हैं कि पश्चिम बंगाल में तो कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा।"

प्रीडेटर ड्रोन को लेकर झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाते हुए अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा, "एक पोर्टल ने खबर चलाया कि अमेरिका ने 31 प्रीडेटर ड्रोन के सौदे को रद्द कर दिया है। लेकिन, दूसरे ही दिन अमेरिका की तरफ से जवाब आ गया कि यह खबर झूठी है। इससे पता चलता है कि एक नकारात्मक इकोसिस्टम बनाया गया है, जो केवल प्रोपेगेंडा फैलता है। इसका मकसद सिर्फ झूठ बोलकर असल मुद्दों से ध्यान भटकाना है।"

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story