राजनीति: नीतीश के पाला बदलने के सवाल पर उनके ही विधायक ने कहा, हर समय खुला है दरवाजा

नीतीश के पाला बदलने के सवाल पर उनके ही विधायक ने कहा, हर समय खुला है दरवाजा
नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़ एनडीए में शामिल होने व नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेनेे के बाद बयानों का सिलसिला चला पड़ा है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार के लिए उनका दरवाजा हमेशा खुला रहता है। अब नीतीश कुमार के महागठबंधन के साथ जाने के सवाल पर जदयू के भागलपुर से विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि यदि नीतीश कुमार वापस जाना चाहेंगे, तो उन पर विचार होगा। हमारा दरवाजा किसी के लिए बंद नहीं होता है।

नई दिल्ली, 18 फरवरी(आईएएनएस)। नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़ एनडीए में शामिल होने व नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेनेे के बाद बयानों का सिलसिला चला पड़ा है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार के लिए उनका दरवाजा हमेशा खुला रहता है। अब नीतीश कुमार के महागठबंधन के साथ जाने के सवाल पर जदयू के भागलपुर से विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि यदि नीतीश कुमार वापस जाना चाहेंगे, तो उन पर विचार होगा। हमारा दरवाजा किसी के लिए बंद नहीं होता है।

ऐसे में क्या नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन के साथ जाएंगे के सवाल पर, गोपाल मंडल ने कहा कि राजनीति में तो सबका दरवाजा खुला ही रहता है, किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता। जब जरूरत पड़ेगी, जिसमें घुसना है, घुस जाएंगे।

वहीं नीतीश के फिर से पलटी मारने वाले सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि फिर से क्यों, अभी जिसके साथ चल रहे हैं, चलने दीजिए, अभी 2024 तक चलने दीजिये। आगे जो होगा, देखा जाएगा।

वहीं इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने साफ कर दिया था कि वह अब एनडीए के साथ आ गए हैं, तो यहीं रहेंगे और वह कहीं नहीं जाएंगे। वहीं मीडिया की तरफ से उनसे जब लालू यादव के बयान को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि जिनको जो कुछ बोलना है, बोलता रहे, उससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Feb 2024 12:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story