राष्ट्रीय: महिला से अभद्रता के एक और मामले को लेकर ममता और टीएमसी पर बरसे अमित मालवीय

महिला से अभद्रता के एक और मामले को लेकर ममता और टीएमसी पर बरसे अमित मालवीय
संदेशखाली मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार विवादों में फंसी हुई है। इस मामले को लेकर लगातार भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य दल सड़क पर उतरकर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए शोषण को लेकर ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। संदेशखाली मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार विवादों में फंसी हुई है। इस मामले को लेकर लगातार भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य दल सड़क पर उतरकर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए शोषण को लेकर ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय लगातार संदेशखाली मामले को लेकर टीएमसी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। उन्होंने अब ममता बनर्जी की पार्टी के एक और विधायक पर महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के पटाशपुर से टीएमसी विधायक उत्तम बारिक की कुछ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ''ममता बनर्जी और टीएमसी नेताओं ने पश्चिम बंगाल के हर कोने को संदेशखाली बना दिया है। उनके विधायक सरकारी लाभ के बदले गरीब महिलाओं का शोषण कर रहे हैं।''

अमित मालवीय ने आगे बताया, "पटाशपुर विधानसभा से टीएमसी विधायक उत्तम बारिक को एक कार्यक्रम में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है, जहां वह सरकारी योजनाओं के तहत लाभार्थियों को सामान वितरित कर रहे हैं।"

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि टीएमसी विधायक ने अपने फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने का दुस्साहस किया। जैसे कि अन्य महिलाओं को यह बताना हो कि अगर वे सरकारी लाभ की उम्मीद करती हैं तो उन्हें इस तरह के अपमान के लिए तैयार रहना होगा।

इसके साथ ही अमित मालवीय ने टीएमसी विधायक उत्तम बारिक का फेसबुक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें टीएमसी विधायक एक कार्यक्रम में अपने विधानसभा क्षेत्र में सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वालों को सामान वितरित कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Feb 2024 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story