राष्ट्रीय: पीएम मोदी को फिर से लाओ, भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएगा अमित शाह

पीएम मोदी को फिर से लाओ, भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएगा  अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सभी 11 सीटें जीतने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएंगे।

रायपुर, 22 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सभी 11 सीटें जीतने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएंगे।

जांजगीर के हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने वर्ष 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ भाजपा को मिली सीटों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सभी 11 सीटों को जीतने का संकल्प लें।

देश की बदलती आर्थिक स्थिति का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के आर्थिक तंत्र को आगे ले जाने का काम किया, हमारा देश दुनिया के अर्थतंत्र की तालिका में 11 वें नंबर पर था, आज पांचवें नंबर पर है। मोदी की गारंटी है, एक बार मोदी जी को फिर से ला दो, हम दुनिया के तीसरे नंबर की आर्थिक ताकत बन जाएंगे।

विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे कामकाज का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर वर्ग के चाहे आदिवासी हों, पिछड़ा हों, उसका सम्मान करने का काम किया। 75 साल के बाद पहली बार किसी गरीब आदिवासी बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाकर आदिवासियों का सम्मान करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।

शाह ने राज्य की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले बोले और कहा कि नक्सलवाद समस्या से लेकर भ्रष्टाचार उस सरकार के काल में बढ़ा था। प्रदेश की जनता ने उसे हटा दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 4:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story