राष्ट्रीय: भारतीय आस्था, संस्कृति और संस्कार को अपमानित करना इंडी गठबंधन का राजनीतिक एजेंडा रविशंकर प्रसाद

भारतीय आस्था, संस्कृति और संस्कार को अपमानित करना इंडी गठबंधन का राजनीतिक एजेंडा  रविशंकर प्रसाद
भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने डीएमके नेता द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान के मामले में इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों पर बड़ा हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि क्या भारत की पहचान को बदनाम करना इंडी गठबंधन की फितरत बन गई है ?

नई दिल्ली, 5 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने डीएमके नेता द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान के मामले में इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों पर बड़ा हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि क्या भारत की पहचान को बदनाम करना इंडी गठबंधन की फितरत बन गई है ?

उन्होंने पूछा कि क्या भारतीय आस्था, संस्कृति और संस्कार को सार्वजनिक रूप से अपमानित करना उनका राजनीतिक एजेंडा है ?

रविशंकर प्रसाद ने डीएमके नेता ए. राजा पर अपने भाषण में अपने आपको भगवान राम का शत्रु बताने और भारत माता की जय नहीं बोलने की बात कहने का आरोप लगाते हुए सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस से यह सवाल पूछा कि इन्हें बताना चाहिए कि क्या ये अपने सहयोगी डीएमके नेता ए. राजा के बयान से सहमत हैं ?

राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी उज्जैन जा रहे हैं, वहां महादेव की जय तो बोलेंगे ही तब वे इस तरह के बयान को कैसे स्वीकार करते हैं। उन्होंने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग दिखावे के लिए मंदिर जाते हैं और भारतीय आस्था, संस्कारों और आस्थाओं का अपमान करते हैं।

उन्होंने कहा कि ये इंडी गठबंधन के लोग या तो भारत की आस्था, संस्कार, संस्कृति और सनातन के अपमान पर चुप रहते हैं, या मौन स्वीकृति देते हुए बोलने की हिम्मत नहीं कर पाते क्योंकि इन्हें सिर्फ चुनाव जीतना है।

उन्होंने पूछा कि क्या डीएमके नेता की इतनी हिम्मत है कि वह अन्य धर्मों के बारे में ऐसे बयान दे सकें। उन्होंने राहुल गांधी को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन भी करार दे दिया।

उन्होंने लालू यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार के बारे में दिए गए बयान की भी कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि लालू यादव को भी यह बताना चाहिए कि डीएमके नेता के भगवान राम को लेकर दिए गए बयान पर उनका क्या कहना है? तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के गर्वनेंस पर क्यों नहीं बोलते हैं ?

पश्चिम बंगाल को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की चिंता सही है, अगर बंगाल में स्वतंत्र चुनाव हुए तो आश्चर्यजनक नतीजे आएंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल उठाने वाले टीएमसी नेता के बयान को पिछड़ों का अपमान बताया।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 March 2024 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story