राजनीति: देहरादून और मसूरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी कई सौगातें

देहरादून और मसूरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी कई सौगातें
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून और मसूरी को कई बड़ी सौगातें दी। उन्होंने 250 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

देहरादून, 9 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून और मसूरी को कई बड़ी सौगातें दी। उन्होंने 250 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

इसमें सहस्रधारा रोड स्थित तरला नागल में करीब 36 करोड़ की लागत से सिटी फॉरेस्ट पार्क बनाया जाएगा। 100 करोड़ की लागत से ब्राह्मणवाला में पटेल नगर थाने के पीछे नए आढ़त बाजार का निर्माण होगा।

सहारनपुर चौक से तहसील चौक तक सड़क चौड़ीकरण के साथ ही मसूरी में 56 करोड़ रुपए की लागत से ईको पार्क बनेगा। मालदेवता क्षेत्र में वाटरफॉल के सौंदर्यीकरण समेत विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया गया।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार का सिद्धांत है कि जो योजनाएं घोषित करते हैं, उसे पूरा भी करते हैं। प्रदेश में ऐसी बहुत योजनाएं हैं, जिनका शिलान्यास हुआ था। आज उनका मुख्यमंत्री धामी लोकार्पण कर रहे हैं। भाजपा की सरकार लगातार प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रही है। हम जनता का काम करते हैं, जनता की बात करते हैं, यही वजह है कि प्रदेश की जनता आज हमारे साथ चल रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 March 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story