राजनीति: विपक्ष के लोगों में भय, भ्रम और भगदड़ है एसपी सिंह बघेल

विपक्ष के लोगों में भय, भ्रम और भगदड़ है  एसपी सिंह बघेल
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। गुरुवार को कन्नौज पहुंचे एसपी सिंह बघेल ने कहा कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव धरतीपुत्र थे, जबकि अखिलेश यादव पूरे समय कमरे में रहते हैं। सिर्फ चुनाव आने पर बाहर निकलते हैं, वह सुविधाजीवी नेता हैं।

कन्नौज, 14 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। गुरुवार को कन्नौज पहुंचे एसपी सिंह बघेल ने कहा कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव धरतीपुत्र थे, जबकि अखिलेश यादव पूरे समय कमरे में रहते हैं। सिर्फ चुनाव आने पर बाहर निकलते हैं, वह सुविधाजीवी नेता हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 400 से ज्यादा सीटें जिताएगी। विपक्ष के लोगों में भय, भ्रम और भगदड़ है, इसलिए वह छिटककर एनडीए के साथ आ रहे हैं। आवास, शौचालय, रसोई गैस, राशन, आयुष्मान कार्ड सहित कई योजनाओं के दायरे में आकर उसका लाभ पाने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यही लाभार्थी फिर से भाजपा को जिताएंगे।

उन्होंने मुख्य रूप से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में प्रदेश में अराजकता थी, अब कानून का राज है। पिछले चुनाव में बसपा से गठबंधन होने के बावजूद उनके परिवार के सदस्यों को कन्नौज, फिरोजाबाद और बदायूं में हार का सामना करना पड़ा था। मैनपुरी में बमुश्किल जीत मिली थी। आजमगढ़ उपचुनाव भी हारे थे। इस बार सपा का बसपा से गठबंधन भी नहीं है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 March 2024 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story