राजनीति: भाजपा ने अपमानजनक बयान देने के लिए चुनाव आयोग से की केजरीवाल पर कार्रवाई करने की मांग

भाजपा ने अपमानजनक बयान देने के लिए चुनाव आयोग से की केजरीवाल पर कार्रवाई करने की मांग
भाजपा ने देश में सीएए लागू होने के बाद अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए जा रहे बयानों को हिंदू और सिख शरणार्थियों के लिए अपमानजनक बताते हुए चुनाव आयोग से केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा ने देश में सीएए लागू होने के बाद अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए जा रहे बयानों को हिंदू और सिख शरणार्थियों के लिए अपमानजनक बताते हुए चुनाव आयोग से केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा और भाजपा नेता ओम पाठक के नेतृत्व में सिख नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से हिंदू-सिख शरणार्थियों के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने चुनाव आयोग से मुलाकात करने के बाद कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए लागू होने के बाद जिस तरह से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए हुए लोगों के बारे में जो बयान दिया है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बयानों से सिख और हिंदू शरणार्थियों की भावनाएं आहत हुई हैं, दिल्ली सीएम उन्हें बलात्कारी बता रहे हैं और उनके शब्दों में सांप्रदायिक घृणा भी झलक रही है। इसलिए उन्होंने चुनाव आयोग से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने आयोग से अरविंद केजरीवाल के बयान के तमाम वीडियो और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड सभी अपमानजनक पोस्ट को हटाने की मांग भी की है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story