राजनीति: पीएम मोदी को अपना परिवार बताने वाला एक और वीडियो मचा रहा धूम

पीएम मोदी को अपना परिवार बताने वाला एक और वीडियो मचा रहा धूम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीे के 'मेरा भारत मेरा परिवार' अभियान की कड़ी में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा र्है। लोग इसके गाने को खूब सुन रहे हैं। गाने का बोल 'मैं मोदी का परिवार हूं' है।

नई दिल्ली, 16 मार्च(आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीे के 'मेरा भारत मेरा परिवार' अभियान की कड़ी में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा र्है। लोग इसके गाने को खूब सुन रहे हैं। गाने का बोल 'मैं मोदी का परिवार हूं' है।

सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के जरिए यह गाना लोगों के बीच तेजी से फैलता जा रहा है। लोग इसे बहुत चाव से सुन रहे हैं और इसे गुनगुना भी रहे हैं। लोगों की जुबां पर गाने का बोल अपना स्थान बनाता जा रहा है। इसे सुनने वाले इसकी सराहना भी कर रहे हैं। गाने के जरिये जिन तथ्यों को बताया गया है, उस पर लोग अपनी सहमति भी प्रकट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि तीन मार्च को पटना में एक रैली में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा था कि उनका तो कोई परिवार ही नहीं है, वो परिवारवाद पर क्या बोल सकते हैं। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा था कि देश की 140 करोड़ जनता ही उनका परिवार है। इसके बाद तो 'मै हूं मोदी का परिवार' नाम का अभियान ही चल पड़ा। देश भर के लोगों ने पीएम मोदी को अपना परिवार बताना शुरू कर दिया।

पीएम मोदी को अपना परिवार बताने की कड़ी में ही यह नया वीडियाेे वायरल हुुुआ है और इसके गाने का बोल लोगों की जुबां पर छाता जा रहा है। लोग इसे खूब गुनगुना रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 March 2024 4:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story