राष्ट्रीय: शाहजहां का भाई व सहयोगी पूछताछ के लिए सीबीआई के कोलकाता कार्यालय में पेश

उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी और सीएपीएफ कर्मियों पर पांच जनवरी को हुए हमले के आरोपी मास्टरमाइंड और निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी और सीएपीएफ कर्मियों पर पांच जनवरी को हुए हमले के आरोपी मास्टरमाइंड और निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

मामले में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों द्वारा पूछताछ का सामना करने के लिए शेख आलमगीर अपने कुछ सहयोगियों के साथ शनिवार सुबह मध्य कोलकाता में सीबीआई के निज़ाम पैलेस कार्यालय पहुंचा।

13 मार्च को, सीबीआई ने शेख आलमगीर को नोटिस जारी किया था और 14 मार्च को अपने निज़ाम पैलेस कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा। पर वह उस तारीख पर उपस्थित नहीं हुआ।

अब अटकलों पर विराम लगाते हुए वह शनिवार सुबह करीब 11.45 बजे निज़ाम पैलेस कार्यालय पहुंचा।

उसके साथ शेख शाहजहां के कुछ करीबी सहयोगी भी थे। उन्हें ईडी और सीएपीएफ अधिकारियों पर हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने बुलाया था।

इस बीच, ईडी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के राशन वितरण मामले में पूछताछ के लिए शेख आलमगीर को नोटिस जारी किया।

ईडी के अधिकारियों ने शेख शाहजहां के एक अन्य भाई शेख सिराज को भी इसी तरह का नोटिस जारी किया है, जो वर्तमान में सीबीआई की हिरासत में है।

आलमगीर और सिराज दोनों को साल्ट लेक में केंद्र सरकार के कार्यालय (सीजीओ) परिसर में ईडी के कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 March 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story