राजनीति: राहुल और अखिलेश का लक्ष्य प्रदेश को लूटो, परिवार को सुरक्षित करो रवि किशन

राहुल और अखिलेश का लक्ष्य प्रदेश को लूटो, परिवार को सुरक्षित करो  रवि किशन
गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 'दोनों का लक्ष्य प्रदेश को लूटो और अपने परिवार को सुरक्षित करो' है।

गोरखपुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 'दोनों का लक्ष्य प्रदेश को लूटो और अपने परिवार को सुरक्षित करो' है।

मंगलवार को भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला ने गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के गीतानगर मंडल की बैठक में सभी बूथ समितियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों ही देश और प्रदेश के लिए घातक हैं। दोनों नेताओं का केवल और केवल एक ही लक्ष्य है देश और प्रदेश को लूटो और अपने परिवार को सुरक्षित करो।

उन्होंने आगे कहा कि दोनों नेताओं को देश की राजनीति या देश के लोगों से कोई खास लगाव नहीं है। आज देश और प्रदेश अर्थव्यवस्था में रिकॉर्ड बना रहा है। यह संभव हुआ है, क्योंकि देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश का नेतृत्व योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज से दस साल पहले गोरखपुर की पहचान प्रदेश के सबसे पिछड़े जिलों में होती थी। अब गोरखपुर में लगातार लोगों की रुचि बढ़ी है। गीडा में कोई इंडस्ट्री लगाना नहीं चाहता था, पिछले एक साल के ही रिकॉर्ड पर नजर डालें तो दो दर्जन से अधिक बड़ी कंपनियों ने अपना प्रोजेक्ट गीडा में लॉन्च किया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि जाम से परेशान लोगों को अच्छी सड़कें मिल गई हैं। शहर का विकास तेजी से हो रहा है। इस बार भाजपा गठबंधन 400 पार का नारा लेकर मैदान में उतरा है, इस नारे को हकीकत में बदलने के लिए हम लोगों को सही से जुडऩे की जरूरत है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 March 2024 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story