आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: प्रयागराज में बुआ ने अपने दो भतीजों को मौत के घाट उतारा

प्रयागराज में बुआ ने अपने दो भतीजों को मौत के घाट उतारा
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में भाभी से झगड़ा होने पर आक्रोशित महिला ने अपने भाई के दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।

प्रयागराज, 20 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में भाभी से झगड़ा होने पर आक्रोशित महिला ने अपने भाई के दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।

डीसीपी यमुना नगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया कि प्रयागराज के थाना मेजा स्थित हरगढ़ में दो बच्चों की मौत की सूचना मिली है। घर वालों ने बताया कि इनकी बुआ जो कि अर्ध-विक्षिप्त है, उसने पटरे से मारकर अपने दो भतीजों की हत्या कर दी है। मौके से बुआ भाग गई है। एफआईआर पंजीकृत की जा रही है। मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

--आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story