लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव से पहले दानिश अली ने थामा कांग्रेस का दामन

लोकसभा चुनाव से पहले दानिश अली ने थामा कांग्रेस का दामन
लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं द्वारा दल-बदल का खेल जारी है। अब, अमरोहा से लोकसभा सांसद दानिश अली बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में दानिश अली ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं द्वारा दल-बदल का खेल जारी है। अब, अमरोहा से लोकसभा सांसद दानिश अली बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में दानिश अली ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पिछले साल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते सस्पेंड कर दिया था। इतना ही नहीं वह राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में भी शामिल हुए थे।

कांग्रेस में शामिल होने पर दानिश अली ने कहा, "आज जो देश की परिस्थितियां हैं, वो किसी से छुपी नहीं है। एक तरफ विभाजनकारी शक्तियां हैं और दूसरी तरफ देश के गरीब, वंचित और पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करने वाली शक्तियां हैं। हम जिस दोराहे पर खड़े हैं, आज इस पर फैसला लेने का वक्त आ गया है।''

दानिश अली ने आगे कहा, ''जिस ऊर्जा से हम विभाजनकारी शक्तियों से लड़ना चाहते हैं, उसमें कुछ दुश्वारियां पैदा हो गई थी। इसलिए मैंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया।"

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता लाल सिंह और झारखंड के भाजपा नेता जय प्रकाश पटेल ने भी कांग्रेस का दामन थामा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story