राजनीति: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘आप’ कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘आप’ कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन
नई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर शुरू हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आप ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसी कड़ी में मेरठ में आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर केजरीवाल की गिरफ्तारी को असंवैधानिक बताया।

मेरठ, 23 मार्च (आईएएनएस)। नई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर शुरू हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आप ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसी कड़ी में मेरठ में आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर केजरीवाल की गिरफ्तारी को असंवैधानिक बताया।

बता दें कि मेरठ के कमिश्नरी चौराहे पर आप कार्यकर्ताओं ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए और कहा कि मौजूदा वक्त में देश में एक तानाशाही सरकार चल रही है, जो विपक्षी दलों के खिलाफ जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। मौजूदा सरकार विपक्षी दलों को खत्म करना चाहती है।

वहीं, आप जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा, “इस देश के अंदर विपक्ष की सबसे मजबूत और बुलंद आवाज अरविंद केजरीवाल हैं। अरविंद केजरीवाल इस समय नरेंद्र मोदी के आंखों में सबसे ज्यादा खल रहे हैं। कारण यह है कि केजरीवाल बुनियादी चीजों पर सवाल करते हैं और बुनियादी चीजों पर राजनीति करते हैं। उनको (केजरीवाल) आधी रात को गिरफ्तार कर लिया गया। बीजेपी ईडी और सीबीआई के दम पर चुनाव लड़ रही है, इसलिए आधी रात को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का काम किया गया।”

उन्होंने आगे कहा, “आने वाली 26 तारीख को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में हम लोग पीएम हाउस का घेराव करने जा रहे हैं। हम लोग ना रूकेंगे और ना ही दबेंगे।”

गौरतलब है कि ईडी ने नई आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया जा चुका है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 March 2024 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story