आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: रांची के व्यस्त मेन रोड पर पत्नी के साथ खरीददारी कर रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

रांची के व्यस्त मेन रोड पर पत्नी के साथ खरीददारी कर रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
रांची में बेहद भीड़-भाड़ वाले मेन रोड के पास अपराधियों ने पत्नी के साथ होली की खरीददारी करने निकले एक युवक को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गोली मार दी। उसे तत्काल मेन रोड स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

रांची, 23 मार्च (आईएएनएस)। रांची में बेहद भीड़-भाड़ वाले मेन रोड के पास अपराधियों ने पत्नी के साथ होली की खरीददारी करने निकले एक युवक को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गोली मार दी। उसे तत्काल मेन रोड स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मृतक का नाम छोटू है। वह शहर के कांटाटोली इलाके में आजाद कॉलोनी का रहने वाला था। अपराधियों ने जिस तरह दो पिस्टल लहराते हुए व्यस्त इलाके में गोलीबारी की, उससे दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक भाग निकले।

सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह कि वारदात के कुछ देर पहले ही पुलिस बलों ने त्योहार पर सुरक्षा के मद्देनजर ने मेन रोड में अल्बर्ट एक्का के पास फ्लैग मार्च किया था। वारदात मेन रोड में उर्दू लाइब्रेरी के पास हुई है। युवक की पत्नी ने बताया है कि वे खरीदारी करने निकले थे। इसी दौरान पर पहले से घात लगाकर बैठे दो युवकों ने छोटू को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। एक गोली उसकी गर्दन में लगी और वह गिर पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। तफ्तीश जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 March 2024 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story