लोकसभा चुनाव 2024: अपनादल कमेरावादी लोकसभा चुनाव में अब बसपा का चाह रहा साथ!

अपनादल कमेरावादी लोकसभा चुनाव में अब बसपा का चाह रहा साथ!
लोकसभा चुनाव में 'इंडिया' गठबंधन में सीट न मिलने से नाराज अपना दल कमेरावादी अब अलग संभावनाएं तलाश रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि वह बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के प्रयास में है।

लखनऊ, 23 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में 'इंडिया' गठबंधन में सीट न मिलने से नाराज अपना दल कमेरावादी अब अलग संभावनाएं तलाश रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि वह बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के प्रयास में है।

इसके लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने लोकसभा की तीन सीटों पर चुनाव लड़ने के फैसले को फिलहाल स्थगित कर दिया है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने नाम छपाने की शर्त पर बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए बसपा से बातचीत चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो बसपा के साथ मिलाकर चुनाव लड़ा जाएगा।

दरअसल अपना दल (कमेरावादी) ने मिर्जापुर, फूलपुर और कौशांबी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसके पीछे एक बड़ी वजह थी, इन तीनों सीटों पर कुर्मी वोटरों की निर्णायक भूमिका। इसके पहले, कृष्णा पटेल ने 'इंडिया' गठबंधन के तहत अपने स्तर से ही तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। अब उन्होंने घोषित सीटों की सूची वापस ले ली है। पार्टी की तरफ से जारी बयान में सीटों की सूची को अग्रिम सूचना तक निरस्त करने की बात कही गई है। साथ ही कहा है कि शीघ्र ही संशोधित नई सूची जारी की जाएगी।

-- आईएएनएस

विकेटी/एकेजे

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 March 2024 4:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story