आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: मुजफ्फरनगर में चार लाख से अधिक कीमत की नशीली गोलियां जब्त की गईं

मुजफ्फरनगर में चार लाख से अधिक कीमत की नशीली गोलियां जब्त की गईं
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की जानसठ पुलिस ने शुक्रवार को नशीले पदार्थों की एक बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसमें 36,480 नशीली गोलियां (प्रीमाडोल) 1,500 एलप्रजोलम की गोलियां, और 1,500 इंजेेक्शन के साथ तस्करी में इस्तेमाल ऑल्टो कार को जब्त किया गया है। आरोपी को मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र में भलवा चौकी के पास चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

मुजफ्फरनगर 29 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की जानसठ पुलिस ने शुक्रवार को नशीले पदार्थों की एक बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसमें 36,480 नशीली गोलियां (प्रीमाडोल) 1,500 एलप्रजोलम की गोलियां, और 1,500 इंजेेक्शन के साथ तस्करी में इस्तेमाल ऑल्टो कार को जब्त किया गया है। आरोपी को मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र में भलवा चौकी के पास चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

मुजफ्फरनगर देहात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आदित्य बंसल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त हैं। एक कार से एक खेप भलवा चौकी से होकर गुजरेगा।

एएसपी ने कहा कि पुलिस जानसठ थाना अंतर्गत भलवा चौकी के पास चेकिंग कर रही थी। तभी कार से एक संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह कार लेकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। बाद में कार की तलाशी लेने पर उसमें तीन बड़े कार्टून में ड्रग्स मिले जिनकी कीमत चार लाख 80 हजार रुपये आंकी गई है। आरोपी की पहचान मुजफ्फरनगर जिले के विपिन पाल के रूप में हुई है।

बंसल ने कहा कि पुलिस पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आरोपी के नेटवर्क के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 March 2024 4:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story