टेलीविजन: मिरर के सामने 'पागलपन' करती दिखीं अक्षरा सिंह, कहा- 'मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक क्रेजी वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें व्हाइट कॉटन शर्ट, ग्रे जॉगर्स पहने देखा जा सकता है। उन्होंने एक क्रॉस बॉडी गन होल्डर भी पहना हुआ है।

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक क्रेजी वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें व्हाइट कॉटन शर्ट, ग्रे जॉगर्स पहने देखा जा सकता है। उन्होंने एक क्रॉस बॉडी गन होल्डर भी पहना हुआ है।

एक्ट्रेस ने ब्लू सनग्लासेस लगाया हुआ है और बाल खुले रखे हैं।

अक्षरा सेल्फी मिरर वीडियो रिकॉर्ड करते हुए धुन गाती हैं और कहती है, "मैं पहले से ही हाई ऑन एनर्जी रहती हूं।"

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, "क्या अपने मिरर के सामने पागलपन किया है?? वैसे मुझे यह बहुत पसंद है।"

वीडियो को 70,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वर्कफ्रंट के मुताबिक, अक्षरा जल्द ही मनकीरत औलख के साथ 'डिफेंडर' नामक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। ट्रैक के बोल रईस ने दिए हैं और म्यूजिक शेव ने दिया है। वीडियो का डायरेक्शन शेरा ने किया है।

अक्षरा को 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा लेने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'पोरस', 'सत्या', 'तबादला' और 'धड़कन' जैसे प्रोजेक्ट में भी काम किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 April 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story