लोकसभा चुनाव 2024: महिलाओं के मुद्दे पर डिंपल यादव ने मोदी सरकार को घेरा, परिवारवाद के आरोप पर दिया बड़ा बयान

महिलाओं के मुद्दे पर डिंपल यादव ने मोदी सरकार को घेरा, परिवारवाद के आरोप पर दिया बड़ा बयान
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा की चुनावी तैयारियां तेज हो चली है। इसी कड़ी में मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव अपने चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं।

मैनपुरी, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा की चुनावी तैयारियां तेज हो चली है। इसी कड़ी में मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव अपने चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं।

आईएएनएस से खास बातचीत में डिंपल यादव ने कई सवालों के जवाब दिए। भाजपा की ओर से लगाए जा रहे परिवारवाद के आरोप पर डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा को केवल क्षेत्रीय पार्टियों में परिवारवाद नजर आ रहा है। भाजपा को अपना परिवारवाद नजर नहीं आता है, तब उनकी आंखों पर पट्टी लग जाती है। मेरा मानना है कि अगर क्षेत्र के लोग उनको सुनते हैं और वोट देकर सांसद बनाते हैं तो इसमें कोई गलत बात नहीं है।

सपा की ओर से प्रत्याशी बदले जाने के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं किसी रणनीति के तहत ही सीट चेंज की जा रही है। हमारा मकसद यही है कि ज्यादा से ज्यादा सीटें गठबंधन और समाजवादी पार्टी जीते।

इंडिया गठबंधन के नेताओं की ओर से महिलाओं पर गलत बयान देने के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि पूरे देश में जो अपराध की घटनाएं हुई है, चाहे वह उन्नाव का मामला हो या हाथरस का, यहां तक की एनसीआरबी के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, वो इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि महिलाओं के साथ अपराधों में बढ़ोतरी हुई है।

क्षत्रिय समाज की ओर से भाजपा का विरोध किए जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि हर वर्ग के लोग भाजपा से नाराज हैं। युवा अक्रोशित है। युवाओं के पास रोजगार नहीं है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हो पाई है। हमारे देश के चारों स्तंभ डगमगा गए हैं।

राजद की राज्यसभा सांसद मीसा भारती की ओर से पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान पर डिंपल यादव ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं अगर हमारे इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मिलेगी। बेहतर शिक्षा व्यवस्था और युवाओं को रोजगार देने पर काम किया जाएगा।

मैनपुरी से नामांकन और चुनाव प्रचार में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि अभी इस बारे में कोई बात नहीं हुई है, जब होगी तब पता चल जाएगा।

मैनपुरी से जयवीर सिंह को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें यहां हारने के लिए भेजा है। मैं समझती हूं कि मैनपुरी में समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी और जनता के सहयोग-समर्थन से बड़ी जीत हासिल करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 April 2024 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story