राजनीति: सपा ने फिर बदला बदायूं और सुल्तनापुर का टिकट, शिवपाल के बेटे को बनाया उम्मीदवार

सपा ने फिर बदला बदायूं और सुल्तनापुर का टिकट, शिवपाल के बेटे को बनाया उम्मीदवार
समाजवादी पार्टी ने (सपा) ने रविवार एक बार फिर से दो टिकट में बदलाव किया है। बदायूं में शिवपाल की जगह उनके बेटे आदित्य यादव को उम्मीदवार बनाया है। सुल्तानपुर में अब राम भुआल निषाद सपा से प्रत्याशी होंगे। इसके पहले भीम निषाद पार्टी के उमीदवार थे।

लखनऊ, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी ने (सपा) ने रविवार एक बार फिर से दो टिकट में बदलाव किया है। बदायूं में शिवपाल की जगह उनके बेटे आदित्य यादव को उम्मीदवार बनाया है। सुल्तानपुर में अब राम भुआल निषाद सपा से प्रत्याशी होंगे। इसके पहले भीम निषाद पार्टी के उमीदवार थे।

रविवार की दोपहर में सपा ने सात उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। इसके पहले समाजवादी पार्टी ने रविवार को 7 प्रत्याशियों की अपनी 10वीं सूची जारी की। इसमें जौनपुर से पूर्व परिवार कल्याण मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा को मैदान में उतारा है। वह बसपा सरकार में हुए एनआरएचएम घोटाले में आरोपी हैं। वहीं, श्रावस्ती से बसपा सांसद राम शिरोमणि वर्मा को टिकट दिया है। डुमरियागंज से बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे और पूर्व सांसद भीष्म शंकर ''कुशल'' तिवारी पर दांव लगाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 April 2024 4:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story