लोकसभा चुनाव 2024: जेएमएम नेता के पीएम मोदी पर विवादित बयान को लेकर भाजपा ने राहुल गांधी से पूछे सवाल

जेएमएम नेता के पीएम मोदी पर विवादित बयान को लेकर भाजपा ने राहुल गांधी से पूछे सवाल
झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नजरुल इस्लाम द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर हमलावर होते हुए भाजपा ने राहुल गांधी से सवाल पूछा है, "कांग्रेस के युवराज यह बताएं कि यह मोहब्बत की दुकान है या नफरत और धमकी की जुबान है।"

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नजरुल इस्लाम द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर हमलावर होते हुए भाजपा ने राहुल गांधी से सवाल पूछा है, "कांग्रेस के युवराज यह बताएं कि यह मोहब्बत की दुकान है या नफरत और धमकी की जुबान है।"

भाजपा ने चुनाव आयोग और झारखंड पुलिस से जेएमएम नेता के बयान का संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जेएमएम नेता के बयान की तीखी आलोचना करते हुए कहा, "झारखंड मुक्ति मोर्चा, इंडी गठबंधन के वरिष्ठ नेता नजरुल इस्लाम सरेआम, सार्वजनिक मंच से चुनावी भाषण के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की और उन्हें 400 फीट जमीन में गाड़ने की बात करते हैं और धमकाते हैं। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी यह बताएं कि यह मोहब्बत की दुकान है या नफरत और धमकी की जुबान है।"

पूनावाला ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान की भी याद दिलाते हुए कहा कि इंडी गठबंधन खासकर कांग्रेस के नेताओं ने 100 से ज्यादा बार प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ऐसे अपशब्द कहे हैं और वह भी उन प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जिनको देश की 140 करोड़ की जनता ने चुना है और यह सारी बातें तब हो रही है, जब कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी 'मोहब्बत की दुकान' की बात कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने चुनाव आयोग और झारखंड पुलिस से जेएमएम नेता के इस बयान का संज्ञान लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 April 2024 3:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story