राजनीति: अमित शाह आज गुजरात में और जेपी नड्डा असम करेंगे चुनाव प्रचार

अमित शाह आज गुजरात में और जेपी नड्डा असम करेंगे चुनाव प्रचार
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनका राज्य में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनका राज्य में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

अमित शाह अहमदाबाद के साणंद में सुबह 9:00 बजे, वेजलपुर में शाम 4:00 बजे और गांधीनगर के कलोल में सुबह 10:15 बजे रोड शो करेंगे। वे रात करीब 8:00 बजे वेजलपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को असम में चुनाव प्रचार करेंगे। वह सुबह 11:50 बजे कोकराझार, दोपहर 1:45 बजे उदलगुरी और दोपहर 3:40 बजे दुधनोई में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को केरल में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनका दोपहर 12 बजे कन्नूर में, दोपहर 1:45 बजे पलक्कड़ में और दोपहर 3:30 बजे कोट्टायम में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर 1:45 बजे बुलंदशहर, दोपहर 3:05 बजे मेरठ और शाम 4:35 बजे गाजियाबाद में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी गुरुवार सुबह 9.30 बजे फरीदाबाद में 'विजय संकल्प' रैली करेंगे।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बागपत के विभिन्न इलाकों में 'शक्ति रथ यात्रा' के माध्यम से जन संपर्क कार्यक्रम करेंगे।

कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी गुरुवार को राजस्थान के चुरू, सीकर और बाड़मेर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 April 2024 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story