राजनीति: 'सैफई परिवार ने यादवों की राजनीति को किया खत्म'

सैफई परिवार ने यादवों की राजनीति को किया खत्म
यादवों की राजनीति को सैफई परिवार ने खत्म कर दिया। पहले प्रदेश में 10 से 15 यादव सांसद होते थे, अब यादवों की राजनीति मात्र सैफई परिवार तक सीमित हो गई है। यह बात फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में गुरुवार को भाजपा द्वारा आयोजित यादव सम्मेलन में वक्ताओं ने कही।

शिकोहाबाद (यूपी), 25 अप्रैल (आईएएनएस)। यादवों की राजनीति को सैफई परिवार ने खत्म कर दिया। पहले प्रदेश में 10 से 15 यादव सांसद होते थे, अब यादवों की राजनीति मात्र सैफई परिवार तक सीमित हो गई है। यह बात फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में गुरुवार को भाजपा द्वारा आयोजित यादव सम्मेलन में वक्ताओं ने कही।

कार्यक्रम में शामिल सपा नेता स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के समधी पूर्व विधायक हरिओम यादव ने सैफई परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यादव समाज को सैफई परिवार बर्बाद कर रहा है। यह परिवार राजनीति में दूसरे यादवों को मौका नहीं दे रहा। यादव बहुलता वाली सीटों पर सैफई परिवार के सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं। इन सीटों पर किसी अन्य यादव को टिकट नहीं दिया गया। मात्र अपने परिवार को बढ़ाने के लिए यादव समाज के साथ धोखा किया जा रहा है। उनकी राजनीति खत्म की जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब जीवन मे कभी मुख्यमंत्री नही बन सकते।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनवा दिया, सपा अध्यक्ष में अगर हिम्मत है, तो वे मथुरा में कृष्ण जन्मस्थान पर मंदिर बनाकर दिखाएं।

हरिओम यादव ने अखिलेश यादव को झूठा करार देते हुए कहा कि उनके कारण यादव राजनीति में पिछड़ते जा रहे हैं।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, पूर्व ग्राम प्रधान व अन्य लोग मौजूद थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 April 2024 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story