लोकसभा चुनाव 2024: मीसा भारती ने पीएम मोदी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

मीसा भारती ने पीएम मोदी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
लालू प्रसाद यादव की पुत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी मीसा भारती ने पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता को छलने का काम किया है।

पटना, 8 मई (आईएएनएस)। लालू प्रसाद यादव की पुत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी मीसा भारती ने पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता को छलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को दो बार मौका दिया लेकिन पीएम मोदी ने आम जनता के हित में एक भी वादा पूरा नहीं किया। देश में विकास के नाम पर एनडीए सरकार पूरी तरह विफल है। देश की जनता ने महंगाई और बेरोजगारी से लड़ाई लड़ने के लिए नरेंद्र मोदी के हाथों में सत्ता दी थी।

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले किसानों के हित में पीएम मोदी ने कई वादे किये थे, उन वादों का क्या हुआ। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब तक तीन चरणों का चुनाव संपन्न हो गया है, जिसमें बिहार से एनडीए को एक भी सीट नहीं मिलने वाली है।

उन्होंने कहा कि यह देश का चुनाव है, मुद्दों का चुनाव है, इधर-उधर की बात करने के बजाए पीएम मोदी को जनता के बीच अपने 10 वर्षों की उपलब्धि को रखना चाहिए। देश की जनता अब भाजपा, नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार से पल्ला झाड़ चुकी है।

उन्होंने कहा कि आये दिन भाजपा के नेता यह कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को 400 सीटें मिलेंगी तो संविधान में संशोधन किया जाएगा। यह विपक्ष के नेताओं का आरोप नहीं है, यह भाजपा के नेताओं का कहना है जिसका वीडियो भी है। पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि वीडियो में दिख रहा शख्स जो कह रहा है, वह भाजपा नेता नहीं तो कौन है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 May 2024 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story