लोकसभा चुनाव 2024: जेल जाने के बाद भी आलमगीर आलम का मंत्री पद पर बने रहना शर्मनाक अरुण सिंह

जेल जाने के बाद भी आलमगीर आलम का मंत्री पद पर बने रहना शर्मनाक  अरुण सिंह
भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने के बावजूद झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम ने न तो इस्तीफा दिया है, न ही उनके खिलाफ सीएम ने कोई कार्रवाई की है। जिसे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बेहद शर्मनाक बताया है।

रांची, 16 मई (आईएएनएस)। भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने के बावजूद झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम ने न तो इस्तीफा दिया है, न ही उनके खिलाफ सीएम ने कोई कार्रवाई की है। जिसे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बेहद शर्मनाक बताया है।

गुरुवार को रांची में झारखंड भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मंत्री आलमगीर आलम के पीएस और उनके नौकर के घर से 38 करोड़ मिले तो उनके पास कितने करोड़ की अवैध रकम होगी, यह समझना मुश्किल नहीं है। इसके बावजूद इस पूरे मामले में सीएम और कांग्रेस की ओर से कोई कार्रवाई न होना शर्मनाक है। इस राज्य में लैंड, सैंड, स्टोन और लीकर माफिया की सरकार चला रही है। राज्य के सीएम और मिनिस्टर जेल चले गए। दो आईएएस जेल में हैं। ऐसी हालत देश के किसी दूसरे राज्य में नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के चार फेज हो चुके हैं। इसमें ही पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है और आगे के चरणों में होने वाले चुनाव में हम 400 सीटों का लक्ष्य हासिल करने की तरफ बढ़ेंगे। आंध्र प्रदेश, बंगाल, तेलंगाना, ओडिशा और अन्य राज्यों में भाजपा को एकतरफा सीटों का लाभ हुआ है। झारखंड में 14 में से 14 सीटें जीतेंगे। देश की जनता ने पीएम मोदी पर विश्वास व्यक्त किया है। यही वजह है कि इंडी गठबंधन के नेता हताशा में अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। पीएम मोदी 23 सालों से लगातार मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री के पदों पर हैं, लेकिन, उन पर आज तक एक रुपए भी इधर-उधर करने का आरोप नहीं लगा।

अरुण सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चलती पार्लियामेंट के दौरान सैर-सपाटे के लिए थाईलैंड-इटली चले जाते हैं। दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री ने अपने पूरे कार्यकाल में एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। वह त्योहार भी सेना के जवानों के बीच मनाते हैं। तीसरी बार केंद्र में सरकार आने के बाद पूरे देश में हम यूसीसी को लागू करेंगे। इसके अलावा 'वन नेशन, वन इलेक्शन' को भी हम कार्यान्वित कराएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story