राजनीति: एक और एयरपोर्ट कर्नाटक के लिए बहुत जरूरी एमबी पाटिल

एक और एयरपोर्ट कर्नाटक के लिए बहुत जरूरी  एमबी पाटिल
कर्नाटक के बुनियादी ढांचा विकास मंत्री एमबी पाटिल ने राज्य में बनने वाले एक नए एयरपोर्ट के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नया एयरपोर्ट कर्नाटक के लिए बहुत जरूरी है।

बेंगलुरू, 10 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक के बुनियादी ढांचा विकास मंत्री एमबी पाटिल ने राज्य में बनने वाले एक नए एयरपोर्ट के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नया एयरपोर्ट कर्नाटक के लिए बहुत जरूरी है।

एमबी पाटिल ने बताया कि, "हम समान क्षमता वाले दूसरे हवाई अड्डे के लिए बहुत गंभीर हैं, क्योंकि 2035 तक राज्य में यात्रियों और कार्गो का भार दोगुना हो जाएगा। इसको लेकर शुरुआती बैठक हो चुकी है। हमने कुछ मानक तय किए हैं, योग्यता के आधार पर साइट जल्द तय की जाएगी।"

केंद्र सरकार की तरफ से दिए जाने वाले बजट पर बात करते हुए एमबी पाटिल ने कहा कि, केंद्र सरकार को उन राज्यों का समर्थन करना चाहिए, जो योगदान दे रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि कमाई करने वाले राज्यों से पैसा लेकर दूसरे राज्यों को बांट दें।

निर्दलीय सांसद रमेश जिनाजिंग ने आरोप लगाया था कि, मैं सात बार का निर्दलीय सांसद हूं, इसके बावजूद मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है, इस पर जवाब देते हुए एमबी पाटिल ने कहा कि, वह मेरे क्षेत्र के वरिष्ठ सांसद हैं। अगर वह कुछ कह रहे हैं तो सच ही होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 July 2024 4:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story