मनोरंजन: 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' के प्रीमियर के लिए ऋचा और अली फजल अमेरिका रवाना

गर्ल्स विल बी गर्ल्स के प्रीमियर के लिए ऋचा और अली फजल अमेरिका रवाना
ऋचा चड्ढा और अली फजल सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली प्रोडक्शन 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' पेश करने के लिए तैयार हैं। दोनों इसमें शामिल होने के लिए अमेरिका के पार्क सिटी, यूटा के लिए रवाना हो गए हैं। वर्ल्ड प्रीमियर शनिवार को है।

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। ऋचा चड्ढा और अली फजल सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली प्रोडक्शन 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' पेश करने के लिए तैयार हैं। दोनों इसमें शामिल होने के लिए अमेरिका के पार्क सिटी, यूटा के लिए रवाना हो गए हैं। वर्ल्ड प्रीमियर शनिवार को है।

शुचि तलाती द्वारा निर्देशित यह फिल्म उत्तरी भारत के एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर में स्थित एक बोर्डिंग स्कूल की मनोरंजक कहानी उजागर करती है।

ऋचा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "इस तरह के प्रतिस्पर्धी सिनेमा महोत्सव में मेरा शामिल होना अपने आप में बड़ी बात है। मुझे एक निर्देशक के रूप में शुचि और अभिनेता के रूप में नए कलाकारों से बहुत उम्मीदें हैं। 'कानी' का दुनिया ने 'किलर सूप' में एक बार फिर कमाल देखा है। मैं धन्य हूं।''

कहानी प्रीति पाणिग्रही स्टारर 16 वर्षीय लड़की की है, जिसे प्रतिभाशाली कानी कुश्रुति द्वारा चित्रित उसकी मां की उम्र के अधूरे अनुभव के साथ जटिल रूप से बुना गया है। फिल्म में जितिन गुलाटी और केसव बिनॉय किरण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अली ने कहा, "नए संस्थापकों के रूप में हम नई कहानियों के माध्यम से नई दुनिया की खोज कर रहे हैं, सनडांस अगली दुनिया में सबसे बड़ा कदम है जिसे हम जल्द ही खोज लेंगे। मैं रोमांचित हूं कि हमें अपनी रचना को शेेेयर करने का मौका मिला है। विश्व प्रतियोगिता में ऐसी अद्भुत जूरी पाकर भी बहुत खुश हूंं जो 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' देखने जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jan 2024 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story