राष्ट्रीय: बिहार फ्लोर टेस्ट के पहले ही उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी बोले, 'खेला हो गया'

बिहार फ्लोर टेस्ट के पहले ही उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी बोले, खेला हो गया
बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार सोमवार को यानि आज विश्वास मत हासिल करेगी। इसे लेकर सभी दलों के विधायक विधानमंडल पहुंचने लगे हैं।

पटना, 12 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार सोमवार को यानि आज विश्वास मत हासिल करेगी। इसे लेकर सभी दलों के विधायक विधानमंडल पहुंचने लगे हैं।

इस बीच, भाजपा विधायकों के साथ पहुंचे उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि खेला हो गया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा विधानसभा पहुंच गए हैं। सम्राट चौधरी ने विधानसभा के बाहर कहा कि 'खेला हो गया' है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बच्चे को खिलौना मिल गया है।

नीतीश कुमार ने महागठबंधन छोड़कर एनडीए के साथ आकर सरकार बना ली थी। इसके बाद राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि अब खेला शुरू होगा। इसको लेकर पिछले कई दिनों से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है और राजनीतिक दल अपने अपने विधायकों को एकजुट करने में जुटे रहे।

विधानसभा में सदस्यों का आंकड़ा देखे तो एनडीए के पास समर्थन दिखाई दे रहा है। सत्ता पक्ष के पास भाजपा के 78, जदयू के 45, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के चार और एक निर्दलीय सहित 128 विधायकों का समर्थन होने का दावा किया जा रहा है, जबकि विपक्ष के पास राजद के 79, कांग्रेस के 19, वामपंथी दलों के 16 और एआईएमआईएम के एक विधायक सहित 115 का समर्थन है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Feb 2024 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story