अंतरराष्ट्रीय: पाकिस्तान में पीएमएल-एन ने नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया

पाकिस्तान में पीएमएल-एन ने नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया
पाकिस्तान में भले ही पीटीआई समर्थित उम्मीदवारों ने आम चुनावों में कई सीटें जीती हैं, लेकिन पीएमएल-एन ने शुक्रवार को नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया है।

इस्लामाबाद, 9 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में भले ही पीटीआई समर्थित उम्मीदवारों ने आम चुनावों में कई सीटें जीती हैं, लेकिन पीएमएल-एन ने शुक्रवार को नेशनल असेंबली में बहुमत का दावा किया है।

पीएमएल-एन नेता और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार ने कहा कि कुछ मीडिया चैनल जनता को गुमराह कर रहे हैं। जियो न्यूज के अनुसार, पीएमएल-एन वर्तमान में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी थी।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीएमएल-एन नेता और पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने लाहौर में राष्ट्रीय और प्रांतीय असेंबली दोनों सीटें जीत ली हैं।

शहबाज के भाई और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ ने पीटीआई समर्थित यास्मीन राशिद को हराया।

चुनाव में सीट जीतने के बाद नवाज शरीफ की बेटी ने कहा कि गलत धारणा के विपरीत, उनकी पार्टी केंद्र और पंजाब प्रांत में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है। अंतिम नतीजे आने के बाद पीएमएल-एन सुप्रीमो विजयी भाषण देंगे।

उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट किया, ''कल रात मीडिया के एक वर्ग द्वारा जानबूझकर बनाई गई गलत धारणा के विपरीत पीएमएल-एन, अलहमदुलिल्लाह केंद्र और पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है। कुछ सीटों पर नजीतों का इंतजार है। अंतिम नतीजे मिलते ही एमएनएस विजय भाषण के लिए पीएमएल-एन मुख्यालय में होंगे।"

--आईएएनएसए

एफजेड/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Feb 2024 2:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story