राष्ट्रीय: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हर परिवार के सदस्य हैं जीतन राम मांझी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हर परिवार के सदस्य हैं  जीतन राम मांझी
भाजपा के 'मोदी मेरा परिवार' कैंपेन के समर्थन में मंगलवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी मेरे भाई हैं। नरेंद्र मोदी देश के हर परिवार के सदस्य हैं, लेकिन लालू यादव का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता।

पटना, 5 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा के 'मोदी मेरा परिवार' कैंपेन के समर्थन में मंगलवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी मेरे भाई हैं। नरेंद्र मोदी देश के हर परिवार के सदस्य हैं, लेकिन लालू यादव का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता।

एनडीए में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी ने अपने एक्स हैंडल से लिखा, "राष्ट्र के लिए समर्पित किसी व्यक्ति पर अभद्र टिप्पणी करना, उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक है। मैं कुछ लोगों को स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी जी देश के हर परिवार के सदस्य हैं, लेकिन लालू जी का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता। मोदी जी मेरे भाई हैं।"

उल्लेखनीय है कि लालू यादव ने रविवार को पटना में आयोजित महागठबंधन की एक रैली में विवादित बयान दिया था। इसके बाद से भाजपा ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' कैंपेन शुरू कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 March 2024 2:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story