राष्ट्रीय: बिहार में 17 महीनों तक चली महागठबंधन की सरकार में मिली सरकारी नौकरियों को भुनाने में जुटी राजद

बिहार में 17 महीनों तक चली महागठबंधन की सरकार में मिली सरकारी नौकरियों को भुनाने में जुटी राजद
बिहार में जदयू के फिर से एनडीए में शामिल होने के बाद राजद भले सरकार से बाहर हो गई हो, लेकिन, राजद के नेता तेजस्वी यादव इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं। राजद पिछले 17 महीनों तक चली महागठबंधन की सरकार में मिली सरकारी नौकरियों को अब भुनाने की तैयारी में है। राजद द्वारा पटना की सड़कों पर इससे संबंधित कई तरह के न केवल पोस्टर लगाए जा रहे हैं, बल्कि, राजद अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी इन कार्यों का श्रेय तेजस्वी यादव को देकर इसे प्रचारित कर रहा है।

पटना, 5 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार में जदयू के फिर से एनडीए में शामिल होने के बाद राजद भले सरकार से बाहर हो गई हो, लेकिन, राजद के नेता तेजस्वी यादव इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं। राजद पिछले 17 महीनों तक चली महागठबंधन की सरकार में मिली सरकारी नौकरियों को अब भुनाने की तैयारी में है। राजद द्वारा पटना की सड़कों पर इससे संबंधित कई तरह के न केवल पोस्टर लगाए जा रहे हैं, बल्कि, राजद अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी इन कार्यों का श्रेय तेजस्वी यादव को देकर इसे प्रचारित कर रहा है।

राजद ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, "जब मार्ग सुनियोजित हो, दिशा तय हो तब परिणाम भी वांछित ही मिलते हैं। अब तक उपेक्षित रहे विभागों को मात्र 17 महीनों में सही दिशा दिखाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तेजस्वी यादव को साधुवाद! बिहार की जनता भर रही हुंकार, अब बिहार में चाहिए बस तेजस्वी सरकार।"

पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर आईटी, पर्यटन और खेल पॉलिसी लाने के लिए तेजस्वी को धन्यवाद दिया जा रहा है। इसके अलावा लगे पोस्टरों के जरिए लाखों बहाली और नौकरियां प्रक्रियाधीन के लिए भी तेजस्वी को धन्यवाद दिया गया है। कई पोस्टरों की तस्वीर को एक्स पर साझा करते हुए राजद ने लिखा, "लाखों बहाली एवं नौकरियां प्रक्रियाधीन करने के लिए, धन्यवाद तेजस्वी यादव जी। तेजस्वी जी द्वारा सारी प्रक्रिया पूरी कराने के बाद अब सरकार शिक्षक बहाली का तीसरा और चौथा चरण यथाशीघ्र शुरू करे। आपने कहा, आपने किया, आप ही करेंगे। बिहार की ललकार, अब चाहिए बस तेजस्वी सरकार।"

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि इसमें बुराई क्या है। प्रदेश में जो कार्य 17 साल में नहीं हुए, वह 17 महीने में हुए। राजद सत्ता में आई और बहाली की रफ्तार तेज की। कई तरह की पॉलिसियां लाई गई।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन कहते हैं कि बिहार में सात निश्चय के तहत लाखों लोगों को नौकरियां दी गयी हैं। नौकरियों का झूठा सेहरा लेना राजद को बंद करना चाहिए। नीतीश कुमार द्वारा किए गए कार्यों को वे लोग अपना बता रहे हैं। सभी लोग इस बात को जानते हैं कि 2020 में नीतीश कुमार ने 10 लाख सरकारी नौकरियां और 10 लाख रोजगार की बात कही थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Feb 2024 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story