रक्षा: उत्तरी काकेशस में रूसी पुलिस चौकी पर आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी, 5 हमलावरों की मौत

उत्तरी काकेशस में रूसी पुलिस चौकी पर आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी, 5 हमलावरों की मौत
रूस के उत्तरी काकेशस क्षेत्र में आतंकवादियों के एक समूह ने एक पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो अधिकारियों की मौत हो गई, ज‍बकि पांच बंदूकधारी मारे गए।

मॉस्को, 29 अप्रैल (आईएएनएस/डीपीए)। रूस के उत्तरी काकेशस क्षेत्र में आतंकवादियों के एक समूह ने एक पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो अधिकारियों की मौत हो गई, ज‍बकि पांच बंदूकधारी मारे गए।

क्षेत्र के आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि आतंकवादी रविवार रात कराची-चर्केसिया क्षेत्र में चौकी के पास पहुंचे और गोलीबारी की।

इस गोलाबारी में दो पुलिस अधिकारी मारे गए और चार अन्य अधिकारी घायल हो गए। इसमें सभी पांच हमलावर भी मारे गए।

उत्तरी काकेशस के बहु-जातीय क्षेत्र में आपराधिक गिरोहों या उग्रवादी इस्लामवादियों और सुरक्षा बलों के बीच अक्सर खूनी झड़पें होती रहती हैं।

अधिकारियों ने कहा कि रविवार को हमला करने वाले वही हमलावर 22 अप्रैल को पुलिस चौकी पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार थे, जिसमें दो अधिकारी मारे गए थे।

ताजा घटना में उनके पास विस्फोटक उपकरण होने की बात भी कही गई है।

--आईएएनएस/डीपीए

एमकेएस/एसजीके

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 April 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story