बॉलीवुड: प्रीति जिंटा को आई पति जीन गुडइनफ की याद, मनमोहक वीडियो शेयर किया

प्रीति जिंटा को आई पति जीन गुडइनफ की याद, मनमोहक वीडियो शेयर किया
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने पति जीन गुडइनफ की तस्वीरों के साथ एक मनमोहक वीडियो शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा, वह अपने पति को याद कर रही हैं।

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने पति जीन गुडइनफ की तस्वीरों के साथ एक मनमोहक वीडियो शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा, वह अपने पति को याद कर रही हैं।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक रील शेयर की, जिसमें उन्‍होंने अपनी और अपने पति की कई तस्‍वीरों का इस्‍तेेमाल किया है। रील में कुछ अनदेखे पलों की झलक भी है।

'वीर-जारा' एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट में हाल ही में रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के गाने 'तू क्या जाने' की धुन भी जोड़ी।

कपल के जुड़वां बच्चेे, एक लड़का और एक लड़की है।

उनकी पाइपलाइन में राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित 'लाहौर 1947' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 April 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story